Shahrukh Khan Birthday: Today is no less than a festival for fans, birthday celebration will be a double blast
Shahrukh Khan Birthday: Today is no less than a festival for fans, birthday celebration will be a double blastShahrukh Khan Birthday: Today is no less than a festival for fans, birthday celebration will be a double blast

Shahrukh Khan Birthday: फैंस के लिए आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं ,बर्थडे सेलिब्रेशन का होगा डबल धमाका

Shahrukh Khan : डॉन,बादशाह ,किंग खान, रोमांस किंग ,बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan का आज जन्मदिन है। साल के 11वें महीने का यह दूसरा दिन इतिहास में बॉलीवुड के रोमांस किंग माने जाने वाले शाहरूख खान के जन्मदिन के तौर पर दर्ज है। Shahrukh Khan का जन्म दिल्ली 2 नवंबर 1965 को हुआ था। बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान इंडस्ट्री के उन एक्ट्रर्स में शुमार हैं, जिन्होनें अपनी मेहनत और लगन के दम पर एक अलग ही मुकाम हासिल किया है।

‘सर्कस’ और ‘फौजी’ जैसे धारावाहिकों से की थी Shahrukh Khan ने अपने करियर कि शुरुआत

Shahrukh Khan Birthday ने टेलीविजन पर ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ जैसे धारावाहिकों पर अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के बाद फिल्मों का रूख किया और बड़े पर्दे पर उनकी पहली फिल्म ‘‘दीवाना’’ से ही दर्शको के दिल में छांप छोड़ दी। कुछ फिल्मों जैसे ‘डर’, ‘अंजाम’ और ‘बाजीगर’ में नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के अलावा शाहरूख को अधिकतर उनके प्रेम आधारित चरित्रों के लिए जाना जाता है।

‘राजू बन गया जैंटलमैन’ , ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्में हो या ‘देवदास‘, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ ‘माई नेम इज खान’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसी भावपूर्ण फिल्में, शाहरूख Shahrukh Khan ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किरदार में जान फूंक दी। उन्होंने ‘रईस’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों में अपराध सरगना की भूमिका को भी बखूबी अंजाम दिया। हर तरह के भावों को अपने चेहरे से बड़ी सहजता से व्यक्त करने वाले शाहरूख खान लगभग तीन दशक से हिन्दी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और हरदिल अजीज अभिनेताओं में शुमार हैं। Shahrukh Khan की हर मूवी सुपर डुपर हिट होती ही है।

Shahrukh Khan Birthday: फैंस के लिए आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं ,बर्थडे सेलिब्रेशन का होगा डबल धमाका
Shahrukh Khan Birthday: फैंस के लिए आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं ,बर्थडे सेलिब्रेशन का होगा डबल धमाका l

Shahrukh Khan के फैंस के लिए आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं होता

जन्मदिन के कारण आज ‘मन्नत’ Shahrukh Khan House के बाहर रात से ही हजारों लोगों की भीड़ जमा हुई थी। ‘बादशाह’ के फैंस आधी रात से ही अपने हाथों में गुलदस्ते और कार्ड्स लेकर आए थे। शाहरुख की फैन फॉलोइंग और उनके फैंस का उनके लिए प्यार आज भी पहले की तरह की बरकरार है। उनके फैंस के लिए आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं है। शाहरुख के फैंस जन्मदिन पर उनके घर के बाहर भारी संख्या में जमा होते हैं। अपने चहेते कलाकार की एक झलक पाने के लिए वह घंटों इंतजार करते हैं। ऐसे में Shahrukh Khan भी अपने फैंस की इच्छा को पूरा करते हुए अपने घर मन्नत की छत से फैंस का अभिवादन करते हैं।

बर्थडे सेलिब्रेशन का होगा डबल धमाका

शाहरुख खान Shahrukh Khan आज 2 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बार बर्थडे सेलिब्रेशन का धमाका डबल होनेवाला है, क्योंकि पिछले कई दिनों से बेटे आर्यन को लेकर जो तकलीफ उनकी फैमिली ने झेली है, उसे इस सेलिब्रेशन में धुंधला करने का वक्त आ गया है। शाहरुख खान के इस 56वें जन्मदिन पर उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर फैन्स की भारी भीड़ जमा हो गई है। इस वक्त समंदर किनारे मौजूद ‘मन्नत’ को जिस तरह से सजाया गया है वह फैन्स का ध्यान खूब खींच रहा है।

इस साल अलग तरीके से सेलिब्रेट करेंगे Shahrukh Khan

ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेशन अलग तरीके से होगा। आर्यन खान के ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद से उनकी पूरी फैमिली ने काफी सदमा झेला है। हालांकि, बेटे का जेल से छूटकर घर आ जाना सेलिब्रेशन की वजह जरूर है। पर कहा जा रहा है कि Shahrukh Khan की तरफ से उनकी दोस्तों को बर्थडे पर घर न आने की बात कही गई है, ताकि आर्यन को सेटल होने का मौका मिले। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि अभी तक यह तय नहीं कि बर्थडे सेलिब्रेशन मुंबई वाले घर पर होगा या अलीबाग के फार्म हाउस पर। बता दें, कि Shahrukh Khan और गौरी आर्यन को कुछ समय के लिए मुंबई वाले घर से दूर अलीबाग वाले फार्महाउस पर रखना चाहते हैं ताकि उन्हें पिछले दिनों अपने साथ हुई घटना को भुलाने में मदद मिल सके।

About Sall Yadav

Check Also

जानिए क्या है छठ पूजा Chhath Puja का विशेष महत्व ,पूजा के दौरान किन मंत्रों का करें जाप और पढ़ें यह आरती

जानिए क्या है छठ पूजा Chhath Puja का विशेष महत्व ,पूजा के दौरान किन मंत्रों का करें जाप और पढ़ें यह आरती

Chhath Puja : आज कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को आज बिहार, …

क्या आप जानते हैं धनतेरस त्यौहार की पौराणिक कथा और क्या है धनतेरस पूजन की सही विधि

क्या आप जानते हैं धनतेरस त्यौहार की पौराणिक कथा और क्या है धनतेरस पूजन की सही विधि

Dhanteras 2021: कार्तिक मास की कृष्ण त्रयोदशी को धनतेरस कहते हैं। यह त्योहार दीपावली आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *