प्रशंसा की पात्र बनी चंदौली की सकलडीहा पुलिस, भटकी महिला को मिलाया परिजनों से

सुनील विश्राम की रिपोर्ट :

चन्दौली : घर से भटककर सुदूर जनपद चंदौली के सकलडीहा थाना क्षेत्र में पहुंची एक महिला को स्थानीय पुलिस ने उसे उसके परिजनों से मिलवा दिया। इस कार्य के लिए पुलिस की खूब प्रशंसा भी हो रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस को यह सूचना मिली कि सकलडीहा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला अकेली इधर-उधर घूम रही है। सूचना पर थाना अध्यक्ष सकलडीहा तेज बहादुर सिंह ने महिला आरक्षी के साथ उक्त स्थान पर पहुंचकर महिला से मुलाकात की। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपने भूखे होने की बात कही। इस पर पुलिस ने उक्त महिला को भोजन कराया व थाने ले आई।

पूछताछ में पता चला कि उक्त महिला का नाम ज्योति है, जो जो उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद के थाना एकदिल स्थित मानिकपुर विशु की निवासी है, जो किन्ही कारणों से घर से भटककर सकलडीहा चली आई है। पुलिस के अनुसार भटकी महिला के नाम पता ज्ञात होते ही तत्काल इटावा जनपद के संबंधित थाने से संपर्क कर परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

जब दूसरे दिन महिला के पति व ससुर चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने उक्त महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। महिला अपने परिजनों को देखकर भावुक हो उठी। वही परिजन भी पुलिस की इस नेक दिली की भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहे थे। आज पुलिस की इस नेक कार्य से एक बिछड़ी हुई महिला अपने परिजनों से मिल सकी, जिसकी क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

लखीमपुर हिंसा केस का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश

लखीमपुर हिंसा केस का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश

रिपोर्ट : सलिल यादव लखीमपुर हिंसा केस के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा जांच एजेंसी के …

कानपुर : बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी देंगे टिकट कानपुर से लड़ेंगी चुनाव

कानपुर : बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी देंगे टिकट कानपुर से लड़ेंगी चुनाव

रिपोर्ट : सलिल यादव   पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कानपुर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published.