शर्मनाक : माँ ने अपने बेटे के साथ रेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो

नई दिल्ली : इस खबर पर शायद आपको यकीन न आये लेकिन है ये हकीकत। आये दिन जस तरह से रिश्तों की बलि दी जा रही है उसकी जद में आकर पवित्र रिश्ते भी अपना दम तोड़ रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब लोगों का मानवीय मूल्यों से रिश्ता पूरी तरह से उठ जायेगा, वैसे इसकी शुरुआत हो चुकी है। आज हम आपको जिस वाकिये से वाकिफ कराने जा रहे हैं, वो अत्यंत ही निंदनीय है। माँ-बेटे के रिश्ते को कंकित करने वाले इस मामले में एक कलयुगी माँ ने पहले तो अपने बेटे के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसके बाद शर्मिंदगी की हदें पार करते हुए रेप का विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। घटना अमेरिका के ओहियो के सिनसिनाटी शहर का है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 4 फरवरी को ओहियो के सिनसिनाटी शहर में रहने वाली 20 वर्षीय मां 4 साल के बच्चे को लेकर अपने बेडरूम में गई। वहां उसके साथ पहले ओरल सेक्स के बाद रेप किया। आरोपी महिला ने इस पूरी वारदात को खुद ही वीडियो भी बनाया। हद तो तब हो गई जब उसने इस वीडियो सोशल मीडियो पर अपलोड कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और उसे पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा गया कि आरोपी मां छोटे कपड़ों में कैमरे के सामने डांस कर रही है और पीछे बच्चा जोर-जोर से रो रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर 6 फरवरी को महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.