अपने दम पर पहचान बनाने वाली Nayisha khan जल्द नज़र आएँगी Daisy Shah के साथ नए गाने में

Not Guilty फेम Nayisha khan बहुत जल्द बॉलीवुड अभिनेत्री Daisy Shah के साथ नए गाने में नज़र आने वाली है। आपको बता दे इस गाने को Deep money ने गाया है।

बात करे अभिनेत्री Nayisha khan की तो बहुत काम समय में Nayisha khan ने अपनी मेहनत के बलबूते पर आज ये मुकाम हासिल किया है। Nayisha khan को शार्ट फिल्म Not Guilty से पहचान मिली। इस फिल्म में Nayisha khan ने मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म में Nayisha khan के काम की काफी तारीफ़ भी हुई।

आपको बता दे Nayisha khan एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। Nayisha कई संगीत एल्बम, प्रिंट शूट, लघु फिल्मों और रैंप शो में काम कर चुकी है। नाइशा वैसे किसी एक्टिंग बैकग्राउंड से नहीं है फिर भी अपने पर बिना किसी गॉड फादर के Nayisha khan ने ये मुकाम हासिल किया। Nayisha khan आज भी अपने जीवन कुछ बड़ा हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने सब कुछ अपने दम पर हासिल किया है और आज भी प्रयासरत है।

Nayisha khan का जन्म दिल्ली में हुआ है। Nayisha ने अपनी स्कूलिंग भी दिल्ली से पूरी की है। Nayisha ने दिल्ली विश्वविद्यालय ने ग्रेजुएशन की है। इसके साथ ही एक्टिंग क्लास की शुरुआत श्री राम सेंटर से से की है।

Nayisha khan फ्लिपकार्ट,aasshh जैसे बड़े इ कॉमर्स प्लेटफार्म के लिए भी एड शूट कर चुकी है। साथ ही Sony channel के Karate League के लिए भी ऐड शूट कर चुकी है।

Nayisha khan के पिता का नाम श्री सलीम खान है और उनकी माता का नाम श्रीमती शकीला है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

क्या आप जानते हैं धनतेरस त्यौहार की पौराणिक कथा और क्या है धनतेरस पूजन की सही विधि

क्या आप जानते हैं धनतेरस त्यौहार की पौराणिक कथा और क्या है धनतेरस पूजन की सही विधि

Dhanteras 2021: कार्तिक मास की कृष्ण त्रयोदशी को धनतेरस कहते हैं। यह त्योहार दीपावली आने …

Diwali 2021

Diwali 2021 : जानिए धनतेरस, नरक चतुर्दशी, दिवाली, गोवर्धन पूजा और भाईदूज का क्या है पौराणिक महत्त्व

Diwali 2021 : हिंदू धर्म में Diwali का त्योहार बहुत हर्षोल्लास और जोश के साथ मनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published.