IPL 13: तीसरे दिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया, चहल बने “मैन ऑफ द मैच”

आईपीएल 13 का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जहां शानदार बल्लेबाजी और दमदार गेंदबाजी के दम पर बेंगलुरु ने हैदराबाद को 10 रन से हराया। इसी के साथ कोहली की आरसीबी ने आईपीएल के इस सीजन में जीत के साथ शुरुआत की। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कल खेले गए इस मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।
बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ओपनर देवदत्त पदिक्कल ने एरोन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 11 ओवरों में 90 रन जोड़े। देवदत्त ने 42 गेंदों पर आठ चौके जड़ 56 रन की पारी खेली जबकि एरोन फिंच ने 29 रन बनाए। कप्तान कोहली के बल्ले से इस मैच में ज्यादा रन नहीं निकले। विराट कोहली 14 रन बना पवेलियन लौटे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगा 51 रन की पारी खेली और इस तरह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 163 रन बनाए।
हैदराबाद के लिए विजय शंकर, नटराजन और अभिषेक शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए।

जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। कप्तान डेविड वार्नर सिर्फ 6 के स्कोर पर रन आउट हो गए। हालांकि इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे ने अगले 10 ओवर तक बेंगलुरु के गेंदबाजों को विकेट लेने का मौका नहीं दिया। जॉनी बेयरस्टो ने 43 गेंदों पर छह चौके और दो छक्के लगा 61 रन की पारी खेली। वही मनीष पांडे ने भी 34 रन बनाए। लेकिन इसके बाद हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज बेंगलुरु के गेंदबाजो के आगे ज्यादा देर नही टिक सका। और पूरी टीम 19.4 ओवरों में 153 रन पर सिमट गई। इस तरह ये मुकाबला आरसीबी ने 10 रन से जीता। बेंगलूर के लिए चहल ने 3, नवदीप सैनी ने 2, शिवम दुबे ने 2 और डेल स्टेन ने 1 विकेट चटकाया। 4 ओवरों में सिर्फ 18 रन देकर तीन विकेट झटकने वाले आरसीबी के यजुवेंद्र चहल “मैन ऑफ द मैच” बने। आज आईपीएल का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

About Kanhaiya Krishna

Check Also

UPSESSB TGT 2021: बोर्ड ने जारी किया Result, फाइनल रिजल्ट इतनी जल्दी जारी कर नया रिकॉर्ड स्थापित किया

UPSESSB TGT 2021: बोर्ड ने जारी किया Result, फाइनल रिजल्ट इतनी जल्दी जारी कर नया रिकॉर्ड स्थापित किया

UPSESSB TGT 2021 UPSESSB TGT Result 2021: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने …

'Satyameva Jayate 2' Trailer Out: John Abraham will be seen in triple role, now there will be three times action in the film

‘Satyameva Jayate 2’ Trailer Out : ट्रिपल रोल में नज़र आएंगे John Abraham , अब फिल्म में होगा तीन गुना ऐक्शन

आ गया है John Abraham की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का 3:17 मिनट का ट्रेलर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *