पति को देखना था मैच, पत्नी ने नहीं दिया TV का रिमोट तो कर डाली हत्या

नासिक : आजकल इंसानों का कुछ पता नहीं, न जाने कब क्या कर बैठे। अभी जो आपके सामने खड़े होकर आपसे प्यार भरी बातें कर रहा है, अगले पल वो आपकी जान लेने पर भी उतारू हो सकता है और ये आपके परिवार वाले भी हो सकते हैं, यहाँ तक कि आपके जीवनसाथी आपके पति भी। जी हाँ, ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है महराष्ट्र के नासिक से, जहाँ एक पत्नी ने पति द्वारा टीवी का रिमोट देने से इंकार करने पर उनका सर कुचल डाला।

यह घटना नासिक शहर के सिडको परिसर में घटी। यहां के रहने वाले पांडुरंग मनवतकर को मैच देखने का मन था लेकिन उस समय उनकी पत्नी शोभा मनवतकर टीवी पर कुछ और देख रही थी। पति ने जब टीवी का रिमोट मांगा तो शोभा ने मना कर दिया जिससे दोनों में झगड़ा होनो लगा। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति पांडुरंग ने शोभा पर हमला कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पांडुरंग मनवतकर यह सिडको परिसर के दत्तनगर में रहता है। पांडुरंग मनवतकर को यह बर्दाशत् नहीं हुआ कि शोभा ने उसे मैच नहीं देखने दिया। जब पत्नी गहरी नींद में सोयी थी तभी पांडुरंग ने बड़े से पत्थर से सिर कुचलकर पत्नी की हत्या कर दी। यह घटना शुक्रवार की सुबह को घटी। अंबड पुलिस स्टेशन में हत्यारे पति पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

About Kanhaiya Krishna

Check Also

कानपूर नगर :कल्यानपुर में नव विवाहिता का शव घर मे ही फंदे से लटकता मिला

कानपूर नगर :कल्यानपुर में नव विवाहिता का शव घर मे ही फंदे से लटकता मिला

कानपूर नगर :कल्यानपुर में नव विवाहिता का शव घर मे ही फंदे से लटकता मिला …

UP के फिरोजाबाद में जमीन की तकरार में पुलिस टीम पर अटैक व फायरिंग, 6 पुलिसकर्मी हुए घायल

फिरोजाबाद: उत्तरप्रदेश में पुलिस के इकबाल को लगातार चुनौती मिल रही है। कानपुर के चौबेपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.