बाबूसिंह कुशवाहा के निशाने पर रहे मोदी-योगी, कहा ‘संख्या के आधार पर सबको मिले भागीदारी’

चंदौली (धानापुर) : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबूसिंह कुशवाहा सोमवार को सड़क मार्ग से जनपद होते हुए गाजीपुर जनपद के जमानियां में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिये जा रहे थे। जब इसकी जानकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हुई तो कार्यकर्ताओं ने बलुआ, चहनियां, सीता पोखरी, धानापुर सहित अन्य जगहों पर ढोल नगाड़े के साथ फूल मालाओं से लाद कर पूर्व मंत्री का स्वागत किया। पूर्व मंत्री कुशवाहा ने धानापुर स्थित शहिद स्मारक स्थल पर जाकर शहीदों को श्रंद्धाजलि अर्पित किया।

पत्रकारों से बातचीत में श्री कुशवाहा ने बताया कि हमारी पार्टी आम जन के सम्मान की लड़ाई लड़ रही है। हमारा मानना है की जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी भागेदारी के तहत भारत के सभी जातियों की जनगणना कराई जाय। जिसकी जितनी संख्या हो उसे उतना भागीदारी आरक्षण मिलना चाहिए । जन अधिकार पार्टी काशीराम के सिद्धांतों को पूरा करने के लिये लड़ाई लड़ रही है। मैं और मेरी पार्टी दलितों, शोषितों, वंचितों के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ रही है। यह लड़ाई तब तक चलती रहेगी जब तक दबे-कुचले व शोषितों को उनका अधिकार नहीं मिल जाता।

निशाने पर योगी और मोदी

बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार अपना विकास करने में लगी है। पूंजीपतियों के साथ गठजोड़ कर देश वासियों को छलने का काम कर रही हैं। देश का भविष्य युवा बेरोजगार होकर दर-दर भटक रहा है। महंगाई चरम पर है। पूरे प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है। गरीबों को 15-15 लाख देने का वादा करने वाली सरकार में ऐसे हालात पैदा कर दिए गए कि गरीबों के मुंह से निवाला भी छिन गया है।

महागठबंधन के सवाल पर बताया कि जन अधिकार पार्टी मध्यप्रदेश में 2018 विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा यूपी में बूथ स्तर पर कार्यकारणी का गठन किया जा रहा है। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव अपने दम पर यूपी के सभी सीटों पर पार्टी लड़ेगी। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह कुशवाहा, दिनेश वर्मा,डॉ अनिल,सुरेश मौर्य,चंद्रबली कुशवाहा, धनंजय प्रधान, प्रदुम्न, चंद्रभान, पवन,चंद्रशेखर, कमलेश सिंह, महेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, त्रिभुवन, लालजी,रामलाल, अंगद प्रधान, भागवत,बसंत,आनन्द, राजू,योगेंद्र मौर्य,राममनोरथ शर्मा, संतोष पाल,संयोग मौर्य,शमशेर सिंह, अमित मौर्य, सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सर्व भारतीय हिन्दू बंगाली संगठन ने नव वर्ष मिलन समारोह का किया आयोजन

सर्व भारतीय हिन्दू बंगाली संगठन ने नव वर्ष मिलन समारोह का किया आयोजन

सर्व भारतीय हिन्दू बंगाली संगठन ने नव वर्ष मिलन समारोह का किया आयोजन कोषाध्यक्ष कल्याण …

Assam Rifles भर्ती के लिए जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे करे Assam Rifles Admit Card 2021 डाउनलोड

Assam Rifles भर्ती के लिए जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे करे Assam Rifles Admit Card 2021 डाउनलोड

Assam Rifles 2021 : इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट …

Leave a Reply

Your email address will not be published.