मथुरा के वृन्दावन में फिल्माई गई मूवी ‘डांस इज़ किंग’

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट :

मथुरा: साईन केयर प्रॉडक्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फ़िल्म डांस इस किंग की दो दिवसीय शूटिंग जनपद मथुरा के वृन्दावन में सम्प्पन हुई । यह फ़िल्म डांस के छेत्र में अपनी जगह बनाते युवाओं के सामने आती मुशिकलों को दर्शाती है। चाहें उन्हें नचनिया कह कर पुकारा जाता हो या फिर उन्के प्रयासों में रोड़े अटकाए जाते हों तो वहीं लड़कियों के शोषण और रियल्टी शो में होती धांधली और कास्टिंग काउच पर भी बड़ा प्रहार करती है




इस फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया की यह फीचर फिल्म डांस के छेत्र में युवाओं के शोषण की कहानी को बयान करेगी। डायरेक्टर विमल कुमार ने कहा कि फ़िल्म को रियलस्टिक रूप में फिल्माया जा रहा है जिससे हकीकत को पर्दे पर सहज रूप में उभरा जा सके । फ़िल्म के डीओपी सन्नी सहगल ने कहा कि फ़िल्म को रीयल लुक देने के लिए हम लोग अलग अलग शहरों को चिन्हित कर शूट कर रहे हैं ।

फ़िल्म का लाइन प्रोड्शन और कास्टिंग द्वारकेश बर्मन द्वारा की गई है। कास्टिंग डायरेक्टर द्वारकेश ने बताया कि इस फ़िल्म में तकरीबन 4 प्रदेशों के टेलेंट को लिया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार इम्मी लक्ष्मी ,मोनिका अरोरा ,प्रवीण हैं । फ़िल्म में महाकाल का करेक्टर जान डालने का काम करेगा। साथ ही इसमें विक्टर मैसी ,शिव कुमार,बिलेरिया गेरसिल(साउथ अमेरिका),पीयूष,एस स्टार डांस अकाडमी,बिंदास डांस एकेडमी,यूनिटी डांस स्टूडियो, प्राची, अंकिता ,पीयूष, मनोज बाबा,मयूर, राज,सन्नी,मनीष,शशांक,शरद,राजा,पारस आदि ने काम किया। यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें गीत नही बल्कि संगीत के माध्यम से दशकों को रिझाने का प्रयास किया जाएगा।



About Kanhaiya Krishna

Check Also

भारतीय स्वतन्त्रता संग्राम के क्रान्तिकारी एवं ‘काकोरी कांड’ के नायक शहीद अशफ़ाक़ उल्ला ख़ाँ की जयंती पर शत् शत् नमन

भारतीय स्वतन्त्रता संग्राम के क्रान्तिकारी एवं ‘काकोरी कांड’ के नायक शहीद अशफ़ाक़ उल्ला ख़ाँ की जयंती पर शत् शत् नमन

अशफ़ाक़ उल्ला ख़ाँ (22 अक्टूबर 1900 – 19 दिसम्बर 1927) भारतीय स्वतन्त्रता आन्दोलन के स्वतंत्रता …

लखीमपुर हिंसा केस का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश

लखीमपुर हिंसा केस का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश

रिपोर्ट : सलिल यादव लखीमपुर हिंसा केस के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा जांच एजेंसी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *