आंध्र प्रदेश: विजवाड़ा में कार में सवार तीन लोगों को आपसी विवाद के चलते जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी फरार

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक कार में आग लगाकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात में तीन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस उपायुक्त (DCP) हर्षवर्धन राजू ने कहा कि तीन घायलों में से एक की स्थिति गंभीर है और सभी का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार, नाबलिग आरोपी वेणुगोपाल रेड्डी की तलाश जारी है, जो वारदात के बाद मौके से भाग गया था। पुलिस ने कहा कि हादसे की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आकर आग बुझाई, परन्तु तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी।

पुलिस ने ये भी कहा कि वेणुगोपाल रेड्डी कुछ समय पहले गंगाधर नाम के शख्स के साथ एक व्यापारिक बिजनेस करते थे। दोनों मिलकर सेकंड-हैंड कार खरीदते और बेचते थे। हालांकि, उनका व्यवसाय अच्छा नहीं चला रहा था। व्यवसाय में हानि के चलते वेणुगोपाल और गंगाधर में बहस हो गई। डीसीपी ने बताया कि वेणुगोपाल अपने दूसरे पार्टनर गंगाधर से बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कोई भी उत्तर नहीं दिया। हालांकि, गंगाधर अपनी पत्नी नागवल्ली और एक दोस्त कृष्ण रेड्डी के साथ वेणुगोपाल से मिलने विजयवाड़ा में एक जगह गए। मामले को सुलझाने के लिए कार में बैठ कर तीनों की बात हुई। इसके थोड़ी देर बात ही आरोपी वेणुगोपाल ने गाड़ी से बाहर निकलकर गाड़ी पर पेट्रोल डाल दिया और मौके से फरार हो गया ।

गंगाधर को एक बयान के लिए पटामाता पुलिस स्टेशन ले जाया गया। डीसीपी ने कहा कि कानूनी औपचारिकताओं को खत्म करने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है। सचेत कर दें यह मामले ऐसे समय सामने आया है जब पहले ही देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस संक्रमित वायरस से आंध प्रदेश भी प्रभावित है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *